Wednesday 12 September 2018

विधायक टिहरी श्री धन सिंह नेगी ने विद्यालय को दिए 150 सेट कुर्सी-मेज, छात्रों और अभिभावकों ने किया आभार व्यक्त !

टिहरी के विधायक  श्री धन सिंह नेगी ने इंटर कालेज जाखणीधार  के छात्र छात्राओं के लिए 150 सेट कुर्सी-मेज अपनी विधायक निधि से उपलव्ध करवाए हैं। साढे तीन सौ छात्र संख्या वाले इस विद्यालय में पिछले लम्बे समय से छात्रों के लिए फर्नीचर का अभाव बना हुआ था। विद्यालय के प्रवक्ता सुशील डोभाल ने कुछ समय पहले उनसे भेंट कर छात्रों के लिए फर्नीचर उपलव्ध करवाने की अपील की थी। विधायक निधि से फर्नीचर की बड़ी खेप विद्यालय में पहुँचने से छात्रों और अभिभावकों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए विधायक का आभार व्यक्त किया है. विधायक श्री नेगी ने कहा है की विद्यालय के अन्य समस्याओं के निवारण का हर संभव प्रयास किया जाएगा.
विधायक निधि से मिले कुर्सी मेज
             गत माह विधायक टिहरी  श्री धन सिंह नेगी द्वारा 50 सेट कुर्सी मेज इस विद्यालय को उपलव्ध करवाये थे और छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों के अनुरोध पर उन्होंने 100 सेट और दिलवाने के वादा किया था। अपनी घोषणा के अनुरूप उन्होंने आज 100 सेट कुर्सी मेज विद्यालय में पहुंचा दिए हैं। प्रधानाचार्य महावीर सिंह परमार प्रवक्ता सुशील डोभाल, चंदन सिंह असवाल और दिनेश प्रसाद डंगवाल विधायक  ने विधायक का आभार व्यक्त करते हुए कहा है की  एक वित्तीय वर्ष में 150 सेट कुर्सी-मेज विद्यालय  निधि से विद्यालय को उपलव्ध करवाना विद्यालय परिवार के लिए हर्ष व गौरव का विषय है। अधिक छात्र संख्या और अल्प संसाधनों वाले इस विद्यालय में विगत कुछ समय से छात्रों के लिए फर्नीचर का अभाव बना हुआ था। उधर विधायक श्री नेगी ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के बड़ी छात्र संख्या व आवश्यकता वाले अन्य विद्यालयों को भी वह फर्नीचर उपलव्ध करवाने का प्रयास कर रहे हैं.   छात्र संख्या को ध्यान में रखते हुए विधायक जी के इस योगदान पर विद्यालय परिवार से जुड़े समस्त छात्र-छात्राओं, अभिभावकों  और राजकीय शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष दिनेश डंगवाल सहित विद्यालय के वरिष्ठ शिक्षक चन्दन सिंह असवाल, सुशील डोभाल, पंकज डंगवाल, राजेश कुमार उपाध्याय, दिनेश रावत, संजीव नेगी आदि  शिक्षक एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने विधायक जी का आभार व्यक्त किया है !








No comments:

Post a Comment

पोस्ट आपको कैसी लगी ? अपने उपयोगी सुझाव ऊपर दिए बॉक्स में अवश्य कमेन्ट करें. साथ ही पेज के ऊपर दाहिनी तरफ Like और Share पर क्लिक करना ना भूलें.

 Asd