Friday 8 March 2019

माननीय शिक्षा मंत्री श्री अरविन्द पांडे ने भेजी "हिमवंत" के लिए शुभकामनाएं.

श्री अरविन्द पांडेय, विद्यालयी शिक्षा मंत्री 
       "मुझे यह जानकर अत्यंत  प्रसन्नता हुयी है कि राजकीय इंटर कॉलेज जाखणीधार, टिहरी गढ़वाल में कार्यरत अर्थशास्त्र  प्रवक्ता श्री सुशील डोभाल द्वारा अपने  विद्यार्थियों, सहकर्मी शिक्षकों एवं जन सामान्य में लेखन के प्रति रुचि पैदा करने  तथा अपने  विद्यालय की गतिविधियों को जन सामान्य तक पहुंचाने की उद्देश्य से अपनी ई -पत्रिका "हिमवंत" का प्रकाशन किया जा रहा है.

      मुझे आशा है कि अपनी ई पत्रिका हिमवंत में विद्यालय और विद्यालयी शिक्षा विभाग के समस्त कार्यक्रमों की जानकारी सहित अनेक शैक्षिक नवाचार प्रकाशित किए जाएंगे और विद्यालयी छात्रों के साथ साथ विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले प्रतिभागियों के लिए कैरियर काउंसलिंग सहित अध्ययन सामग्री भी उपलब्ध करवाई जाएगी, जिससे विद्यालयी छात्रों का पढ़ाई के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए उत्साह बढ़ेगा और समाज में जन सामान्य को भी अच्छा संदेश जाएगा. मैं ई-पत्रिका "हिमवंत" के सफल प्रकाशन हेतु अपनी हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं." (अरविन्द पाण्डेय, मंत्री विद्यालयी शिक्षा,प्रोढ़ शिक्षा, संस्कृत शिक्षा, खेल युवाकल्याण एवं पंचायती राज उत्तराखंड सरकार)








9 comments:

  1. आपके इस विशिष्ट प्रेरणास्पद कार्य की आधिकारिक प्रशस्ति हेतु हार्दिक शुभकामानाएं सर.

    ReplyDelete
  2. हार्दिक बधाई प्रिय सुशील.

    ReplyDelete
  3. आदरणीय बड़े भाई श्री सुशील डोभाल जी को हार्दिक बधाई । निश्चित रूप से आपके द्वारा समय समय पर किये जा रहे नवाचार सरहनीय हैं। निश्चित रूप से निकट भविष्य में विकासखण्ड जाखणीधार सहित जनपद के अन्य विद्यालय भी इससे प्रेरित होंगे और इस हेतु आपका मार्गदर्शन अपेक्षित रहेगा। ई-पत्रिका हिमवंत के सम्पादन हेतु जनपद कार्यकारिणी टिहरी गढ़वाल रा0शि0सं0 उत्तराखण्ड की ओर से सम्पूर्ण विद्यालय परिवार को हार्दिक शुभकामनाएं।।

    ReplyDelete
  4. डोभाल जी को शिक्षक संघ ब्लाक जाखणीधार टिहरी गढ़वाल की और से बधाई और शुभकामनाएं.

    ReplyDelete
    Replies
    1. हार्दिक शुभकामनाएं डोभाल जी। व्यस्तता के बावजूद पत्रिका को समय देकर आप लोगो को महत्वपूर्ण जानकारी उपलब्ध करवा रहे है इसके लिए आभार। उम्मीद करती हूं आपके संपादन में पत्रिका में इस प्रकार की जानकारियां निरंतर उपलब्ध होती रहेंगी। 💐💐💐💐

      Delete
  5. आपकी रचनाधर्मिता को नमन. आप ने सभी को गौरवान्वित होने का अवसर दिया है. चहुँ ओर के नकारात्मकता भरे माहौल में सकारात्मकता के लिए आपके अथक प्रयास के लिए आपका आभार. बहुत बहुत बधाई.

    ReplyDelete
  6. हार्दिक बधाई एवम शुभकामनाये.....💐

    ReplyDelete
  7. हृदय की गहराईयों से आपकी रचनात्मकता के लिए शुभकामनाएं

    ReplyDelete

पोस्ट आपको कैसी लगी ? अपने उपयोगी सुझाव ऊपर दिए बॉक्स में अवश्य कमेन्ट करें. साथ ही पेज के ऊपर दाहिनी तरफ Like और Share पर क्लिक करना ना भूलें.

 Asd