Wednesday 18 September 2019

इंटर कॉलेज बेडधार में सामुदायिक सहयोग की अनूठी पहल। डिग्री कॉलेज प्राचार्य ने की इंटर कॉलेज की मदद


हिन्दी दिवस के अवसर पर आयोजित रा इ का बेडधार नरेंद्र नगर ब्लॉक टिहरी में मुख्य अतिथि के रूप में महाविद्यालय की प्राचार्या डा0श्रीमती जानकी पंवार प्रो संजय मेहर टूरिज्म पर्यटन प्रो0   मनोविज्ञान श्रीमती कश्यप वाणिज्य विभाग के प्रोफेसर संजय कुमार प्रो श्री हिमांशु जोशी  क्षेत्र पंचायत सदस्य श्री सुरेन्द्र पुण्डीर सोनी ग्राम प्रधान कखील प्रतिनिधि श्री राम लाल तिवारी समाजिक कार्यकर्ता ने विद्यालय पहुंचकर बच्चों का मनोबल बढ़ाया। इस मौके पर उन्होंने विद्यालय को हर सम्भव सहयोग देने का आवाहन किया है।
   
 मुख्य अतिथि श्रीमती जानकी पंवार ने अपने उद्बोधन में सभी बच्चों को अनुशासन और अध्ययनरत रह एक जिम्मेदार नागरिक की भूमिका के रूप में अपने को तैयार करें मुख्य अतिथि के रूप डा0 पंवार ने बालिकाओं को दोहरी जिम्मेदारी निभाते हुए सशक्त बनने के उत्तरदायित्व निभाने को तैयार रहें।। आप सभी महाविद्यालय परिवार के द्वारा विद्यालय को स्मार्ट कक्ष के लिए प्रोजेक्टर के लिए एक इंवेटर एक वाटर RO बच्चों को पैन पैंसिल सेट वितरित किये। इस मौके पर कुछ  बच्चों के लिए ड्रेस वितरित किए डा0, पंवार ने श्री मोदी जी के जंम दिवस को सेवा पखवाड़े के रूप  में विद्यालय परिवार में आकर भेंट किया अंत में अभिभावक संध के अध्यक्ष श्रीनरेश भंडारी ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया ।मंच संचालन प्रवक्ता संस्कृत श्री शंकर मणि भट्ट ने किया सांस्कृतिक कार्यक्रम हारमोनियम स0 अ0 कला श्री लिंगवाल जी ने दायित्व निभाया इस अवसर पर टी वी पत्रकार श्री वाचस्पति रयालजी भी उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

पोस्ट आपको कैसी लगी ? अपने उपयोगी सुझाव ऊपर दिए बॉक्स में अवश्य कमेन्ट करें. साथ ही पेज के ऊपर दाहिनी तरफ Like और Share पर क्लिक करना ना भूलें.

 Asd