Saturday 3 August 2019

इंटर कॉलेज बेडधार में पीटीए बैठक सम्प्पन। नरेश भंडारी को सर्वसम्मति से चुना गया पीटीए अध्यक्ष।

राजकीय इंटर कॉलेज बेडधार नरेंद्रनगर में अभिभावक शिक्षक संघ की बैठक में विद्यालय के उन्नयन के लिए अभिभावकों ओर शिक्षकों ने विचार विमर्श करते हुए कई प्रस्ताव पारित किए। इस अवसर पर सर्वसम्मति से नरेश सिंह भंडारी को पीटीए अध्यक्ष नियुक्त किया गया।
           नरेंद्रनगर विकासखंड के अंतर्गत राजकीय इंटर कॉलेज बेडधार में आज अभिभावक शिक्षक संघ की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में प्रधानाचार्य विभोर भट्ट द्वारा अभिभावकों को विद्यालय की प्रगति से अवगत करवाते हुए उन्हें विद्यालय की मुख्यधारा से जुड़ते हुए सामुदायिक सहयोग के अंतर्गत अपना सर्वोत्तम योगदान देने का आवाहन किया। उन्होंने कहा कि शिक्षकों व छात्र छात्राओं के साथ ही विद्यालय को संवारने का महत्वपूर्ण उत्तरदायित्व अभिभावकों और जनसामान्य का भी होता है इसलिए विद्यालय के विकास के लिए सभी को अपना उत्तरदायित्व समझना होगा। इस अवसर पर बोर्ड परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित भी किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से नरेश सिंह भंडारी को पीटीए अध्यक्ष मनोनीत किया गया।


No comments:

Post a Comment

पोस्ट आपको कैसी लगी ? अपने उपयोगी सुझाव ऊपर दिए बॉक्स में अवश्य कमेन्ट करें. साथ ही पेज के ऊपर दाहिनी तरफ Like और Share पर क्लिक करना ना भूलें.

 Asd